Cricketer Prithvi Shaw 'attack' case: Bhojpuri actress and social media influencer Sapna Gill's police custody ends

 भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ, जो मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, पर हाल ही में क्रिकेटर के घरेलू मैदान, मुंबई के सांता क्रूज़ इलाके में एक महिला और उसके दोस्त ने हमला किया था।

Sapna Gill: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद में गिरफ्तार हुई भोजपुरी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल को अब जेल भेज दिया गया है। कोर्ट ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इससे पहले सपना गिल को 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था। सपना के अलावा उनके तीन साथियों को भी जेल भेजा गया है। इन सभी पर क्रिकेटर शॉ को धमकी देने और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने का आरोप है।

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आरोपी

कोर्ट में दायर की गई याचिका में मुंबई पुलिस ने कहा था कि आरोपियों की पुलिस रिमांड बढ़ाने की जरूरत है। जिसके लिए मुंबई पुलिस ने तर्क दिया था कि मारपीट में इस्तेमाल किया गया बेसबॉल का बैट और कार का मिलना अभी बाकी है। जिसके लिए अभी आरोपियों से पूछताछ करने की जरूरत है। एएनआई की खबर के अनुसार, कोर्ट ने पुलिस की इस याचिका को खारिज करते हुए आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सेल्फी लेने पर हुआ था विवाद

15 फरवरी को मुंबई के सांताक्रुज के एक होटल में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ कुछ दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंचे थे। जहां सपना गिल भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं। पृथ्वी शॉ को देखते ही सपना उनके साथ सेल्फी लेने पहुंची और उनके साथ फोटो खिंचवाई। हालांकि उसके बाद भी सपना के कुछ दोस्त पृथ्वी शॉ की वीडियो बनाते रहे। जिसपर क्रिकेटर ने आपत्ति जताई तो विवाद बढ़ गया। शॉ ने फोटो लेने से मना किया तो दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो हुई। जिसके बाद शॉ वहां से अपनी कार लेकर चले गए लेकिन सपना और उनके दोस्तों ने उनका पीछा किया और सड़क पर हंगामा करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।वीडियो में सपना गिल पृथ्वी के साथ बदसलूकी करती नजर आईं।

सपना ने कई बड़े सितारों के साथ किया है काम

सोशल मीडियो इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस सपनी गिल चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर काफी फेमस हैं। कम लोग जानते हैं कि 32 साल की सपना गिल सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सपना एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो निरहुआ, रवि किशन, पवन सिंह जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम, यूट्यूब, स्नैपचैट जैसे कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर लाखों चाहने वाले हैं।

Comments

Popular posts from this blog

CRPF HCM Admit Card 2023 Released, Check Download Link for CBT Exam

Google के अंत की शुरुआत ChatGPT? खतरा भांपकर सुंदर पिचाई नेअपनी टीम को दिया यह ऑर्डर

ChatGPT या है? इसमें ऐसा या है क्या हर जुबां पर है इसके चर्चा ?